अनुपम त्रिपाठी ने पीसीएस परीक्षा में दोबारा लहराया अपनी सफलता का परचम

शेयर करें:

प्रतापगढ़ । कुण्डा के ककरिहा गांव के रहने वाले अनुपम त्रिपाठी ने दोबारा लहराया पीसीएस की परीक्षा मे परचम। अनुपम का दोबारा पीसीएस परीक्षा 2019 मे सफलता हासिल करके “कर अधिकारी नगर निगम” के पद पर चयनित हुए है।बता दें कि एयरफोर्स से सेवानिवृत्त हुए लक्ष्मीकांत के बेटे अनुपम त्रिपाठी ने वर्ष 2018 के पीसीएस की परीक्षा मे सफलता का परचम लहराते हुए जिला उद्योग अधिकारी के पद पर चयनित हुए थे।

दुनिया में हर इंसान अपने करियर में बड़ी-बड़ी उपलब्धियां हासिल करना चाहता है। कोई भी ऐसी सक्सेस नहीं है जिसे इंसान हासिल न कर पाए। सब यही चाहते हैं कि सबसे बड़ी सफलता उसके कदमों में हो उसका करियर आसमान की बुलंदियों पर हो जिसे कोई दूसरा उन्हें छू ना सके। परन्तु ऐसा कर पाने वाले कुछ विरले ही होते है। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है अनुपम त्रिपाठी ने जिस पर हम सबको गर्व होना चाहिए। ताकि प्रयासरत और भी प्रतिभाओं को हिम्मत व ताकत मिल सके। अनुपम अपने करियर की बुलंदियों को छुएं खबर जंक्शन उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

अनुपम की इस सफलता से जहां परिवार के सदस्यों ने खुशी का माहौल है वहीं पर क्षेत्रीय लोगों सहित रिश्तेदार डा.नीरज शुक्ला, प्रदेश महासचिव उज्जवल शुक्ला, एडवोकेट मनुज शुक्ला, अंकुर, अतुल, आलोक, शुक्ल, जितेन्द्र तिवारी, सुरजीत तिवारी, (विदुर), बच्चा तिवारी, पं. कृष्ण कुमार तिवारी, अंकित शुक्ला आदि ने भी एक दूसरे का मुंह मीठा करके खुशी का किया इजहार।