रायबरेली : गेहूं चोरी का आरोप लगाकर युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शेयर करें:


रायबरेली। उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में गेहूं चोरी का आरोप लगाकर युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा गया। तालिबानी सजा का यह वीडियो सोशल मीडिया में रविवार को सामने आने पर पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के घरौनी निवासी राजेंद्र मौर्य गांव के ही एक युवक मंगल प्रसाद पर तीन बोरी गेहूं की चोरी का आरोप लगाते हुए पूछताछ के लिए घर बुलाया। युवक जब उसके घर पहुंचा तो राजेन्द्र ने बेटे अनूप के साथ मिलकर युवक को पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। पिता-पुत्र का गुस्सा इतने से ही ठंडा नहीं हुआ, दोनों ने युवक को गेहूं चुराने की बात कहकर और पीटा।

युवक के चोरी के आरोप को नकारने पर भी पिता पुत्र नहीं मानें। इस बीच घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पिता राजेंद्र और बेटे अमन को गिरफ्तार कर लिया है। थुलेंडी चौकी प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि युवक को पेड़ से बांधकर पीटने के मामले की जानकारी सामने आई है, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की जांच की जा रही है।