अखिलेश यादव का ट्वीट: 2024 में पूजीपतियों को लाभ देकर विदा हो जाएगी मोदी सरकार

शेयर करें:


लखनऊ. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा सरकार ने डेढ़ या फिर दो साल के लिए कृषि कानूनों को स्थगित करने वाली बात कही है यह तर्कहीन है. उन्होंने कहा कि जो कानून आज सहीं नहीं है वह 2023 में कैसे सही हो जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार 2024 में अपने पूंजीपति दोस्तों को लाभ देकर जाएगी.

बुधवार को अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में कहा कि सरकार जो इन कानूनों को डेढ़ दो साल के लिए स्थगित कर रही है इससे क्या होगा. जो कानून आज सही नहीं वह कभी भी सही नहीं हो सकते हैं. सरकार इन काले कानूनों को बिल्कुल खत्म कर दे.

वहीं अखिलेश यादव ने गुरू गोविंद जयंती के शुभ अवसर पर कहा कि कि गुरु गोविंद सिंह किसी संप्रदाय विशेष के नहीं पूरे राष्ट्र के नेता थे. नफरत से समाज आगे नहीं बढ़ सकता है. सभी जाति.धर्म के प्रति सद्भाव रखना चाहिए. हमें भी उनकी शिक्षाओं का अनुपालन करते हुए नफरत के अंधकार से दूर रहकर सद्भावना के प्रकाश पथ पर चलने का संकल्प लेना चाहिए.

अखिलेश बुधवार को पार्टी कार्यालय में गुरु गोविंद सिंह के 354वें प्रकाश पर्व पर यह बातें कहीं. उन्होंने कहा कि गुरु गोविंद सिंह असत्य और अन्याय के विरुद्ध लड़ने वाले महापुरुष थे. वे देश की गंगा.जमुनी तहजीब के प्रवर्तक थे. इस अवसर पर सिख समाज के प्रमुख लोगों ने अखिलेश के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के लिए अरदास की. सिख प्रतिनिधियों ने अखिलेश को सरोपाए कृपाण और लोई भेंट कर सम्मानित किया.