Skip to content

मध्‍य प्रदेश के गुना में तीन पुलिसकर्मियों की हत्‍या के बाद एनकाउंटर में अब तक दो बदमाश मार गिराए गए

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:


मध्‍य प्रदेश के गुना जिले में शुकवार की रात तीन बजे अरोन थाना क्षेत्र में शिकारियों द्वारा की गई गोलीबारी में तीन पुलिसकर्मियों की मौत के बाद एमपी पुलिस ने दूसरे आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया है. जबकि रात तीन बजे हुई पुलिसकर्मियों और शिकारियों के बीच हुई गोलीबारी में एक घायल हुए शख्‍स का शव बिदोरिया गांव के पास मिला था. वह भी घटना में शामिल था और पुलिस की जवाबी गोलीबारी में मारा गया.

एनकाउंटर में मारे गए दूसरे हमलावर की मौत की पुष्टि करते हुए मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा, दूसरा आरोपी मुठभेड़ में मारा गया है. वह सुबह से ही भागने की कोशिश करता रहा, लेकिन पुलिस ने उसे मार गिराया, किसी को बख्शा नहीं जाएगा, ऐसे अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई होगी. बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

दरअसल, कुछ बदमाशों (शिकारियों) की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर पुलिस का एक दल गुना जिले में आरोन पुलिस थाने के तहत आने वाले एक स्थान पर पहुंचा, पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया. इसके बाद बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें तीन पुलिसकर्मी मारे गए. गोलीबारी में पुलिस सब-इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव और दो कांस्टेबल निलेश भार्गव और संतराम मीणा की मौत हो गई. पुलिस दल और शिकारियों के बीच जिस स्थान पर गोलीबारी हुई थी, वहां से चार हिरणों और एक मोर के अंग भी मिले हैं. जबकि पुलिस की गोली में एक हमलावर नौशाद मेवती की मौत हो गई थी.

पुलिसकर्मियों पर हुए इस भीषण हमले के बाद पुलिस और स्‍थानीय प्रशासन ने आरोप‍ियों के मकानों को ध्‍वस्‍त कर दिया है. आज सारा दिन आरोप‍ियों के घर गिराने की कार्रवाई की गई.