कानपुर: पत्नी की गोली मारकर खुद को भी गोली से उड़ाया

शेयर करें:

कानपुर देहात में रूरा थाना क्षेत्र के जिनई बनीपारा गांव में सोमवार आधी रात को युवक ने पत्नी की गोली मारकर हत्या के बाद खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। सूचना पर पहुंचे अफसरों व फोरेंसिक टीम ने छानबीन की, पुलिस ने लाइसेंसी रायफल कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिनई बनीपारा निवासी धनंजय सिंह ने पहले गांव में ही खाद की दुकान की थी, लेकिन वह चल नहीं सकी।

मौजूदा समय में वह गिरह गांठ का काम कर रहे थे। कुछ दिनों से उनका पत्नी सुधा से किसी न किसी बात पर विवाद हो रहा था। इससे वह तनाव में थे। सोमवार रात को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। मध्यरात्रि में धनंजय सिंह ने गुस्से में अपनी लाइसेंसी रायफल से सुधा को गोली मार दी, इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

गोलियों की आवाज सुनकर बेट ओमजी की नींद खुल गई। माता-पिता को खून से लथपथ पड़ा देख वह बिलख उठा। उसकी सूचना पर इंस्पेक्टर रूरा मौके पर पहुंचे और वरिष्ठ अफसरों को घटना की जानकारी दी। जानकारी होते ही एएसपी और सीओ, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां से पुलिस ने रायफल और कारतूस बरामद किए। अफसरों की पूछताछ में बेटे ओमजी ने बताया कि कई दिन से पापा व मां के बीच झगड़ा हो रहा।