देख कर मुस्कुरा क्या दिया कहासुनी में चली गई जान, कातिल को नागवार गुजरी थी ये बात

शेयर करें:


प्रयागराज. यूपी में संगम नगरी प्रयागराज पुलिस ने जार्ज टाउन के अल्लापुर इलाके में हुए शोभित हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी प्रतीक शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने प्रदीक शुक्ला के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी रिवाल्वर, कारतूस और एक बाइक भी बरामद की है. पुलिस के अनुसार सोमवार को हुए गोलीकांड में शोभित केसरवानी नाम के युवक की मौत हुई थी, जबकि सत्यम मिश्रा नाम का युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज स्वरूप रानी अस्पताल में चल रहा है.

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक आरोपी प्रतीक शुक्ला की वर्ष 2008 में मृतक शोभित ने पिटाई की थी. जिसके खुन्नस में उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है. घटना उस वक्त की है जब शोभित केसरवानी अपनी पान की दुकान पर बैठा हुआ था, उसी दरमियान प्रतीक शुक्ला रास्ते से गुजर रहा था. तभी प्रतीक शुक्ला को देखते ही शोभित ने मुस्कुराया, बस इसी बात से आरोपी प्रतीक शुक्ला मृतक शोभित की दुकान पर पहुंच कर उससे मुस्कुराने की वजह पूछी. इसी बात पर दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई.

उसके बाद आरोपी प्रतीक शुक्ला ने लाइसेंसी रिवाल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें शोभित केसरवानी की मौत हो गई. जबकि बीच-बचाव करने पहुंचे सत्यम मिश्रा गोली लगने से घायल हो गया. जिसका इलाज स्वरूप रानी अस्पताल में चल रहा है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शोभित केसरवानी हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्त प्रतीक शुक्ला को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.