“अफसाने का अफसाना” 24 अक्टूबर को

शेयर करें:

संस्कृति विभाग की उर्दू अकादमी द्वारा 24 अक्टूबर को भोपाल के रवीन्द्र भवन में पूर्वान्ह 11 बजे से ‘अफसाने का अफसाना’ कार्यक्रम किया जायेगा। उर्दू अकादमी की सचिव डॉ. नुसरत मेंहदी ने बताया कि कार्यक्रम में प्रदेश और देश के विभिन्न अंचलों के अफसानानिगार शिरकत करेंगे। सभी अदबी दोस्तों से आयोजन में शिरकत करने की दरख्वास्त की गई है।

‘अफसाने का अफसाना’ दो सत्र में किया जायेगा। पहला सत्र पूर्वान्ह 11 बजे शुरू होगा और दूसरा सत्र दोपहर 3 बजे से होगा। पहले सत्र की अध्यक्षता हुबली के श्री अनिल ठक्कर करेंगे और संचालन भोपाल के श्री इकबाल मसूद करेंगे। दूसरे सत्र की अध्यक्षता अलीगढ़ के श्री गजनफर अली करेंगे और संचालन भोपाल की सुश्री रुशदा जमील करेंगी।

पहले सत्र में श्री नईम कौसर भोपाल, पद्मश्री मंजूर एहतेशाम भोपाल, श्री शान फखरी सिरोंज, श्री रशीद अंजुम भोपाल, सुश्री अफ्शा मलिक अलीगढ़, सुश्री गजाला कमर नोएडा और श्री शायान कुरैशी भोपाल अपने अफसाने सुनायेंगे। दूसरे सत्र में जमशेदपुर के श्री अबरार मुजीब, चण्डीगढ़ की सुश्री रेनु बहल, लखनऊ की सुश्री इशरत नाहीद, भोपाल के श्री चन्द्रभान राही और सुश्री नफीसा सुल्ताना ‘अना’ अपने अफसाने सुनायेंगे।