नीलगाय को बचाने के चलते कार की ट्रक से ज़ोरदार टक्कर, एक घायल

शेयर करें:

प्रतापगढ़ (जीतेन्द्र तिवारी)। जिले में वाराणसी लालगंज मार्ग पर रविवार की सुबह ट्रक के ड्राइवर ने लीलगर बचाने के चक्कर में सामने खड़ी कोयले से भरी ट्रक को पीछे से मारी ज़ोरदार टक्कर जोरदार होने के कारण ट्रक की बॉडी पूरी तरह का से क्षतिग्रस्त हो गई. और कालिंजर को गंभीर चोटें पहुंची.

बता दें लालगंज थाना क्षेत्र के साहबगंज गांव के पास एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. आस-पास के राहगीरों ने पीड़ित व्यक्ति को आनन-फानन में लालगंज सीएससी चिकित्सक पहुंचाया, जहां के डोक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए पीड़ित को प्रतापगढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि ट्रक चालक गोंडा से कौशांबी जिले में ट्रक का माल लादने जा रहे थे. जोकि लालगंज थाना अंतर्गत साहबगंज गांव के पास सुबह हादसे का शिकार हो गए. बताया जा रहा है कि हादसा इतना गंभीर था कि ट्रक की बॉडी चक्के तक उड़ गया.

जबकि हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया जिसके बाद स्थानीय लोगों की माने तो यह हादसा साहबगंज गांव के पास हुआ था जब हादसा हुआ तो आस-पास के लोगो ने बताया कि नीलगाय सामने से आ रहा था और उसे बचाने के चक्कर में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में पीछे से टक्कर हो गई जिसमें एक युवक गंभीर को चोटें आई है ट्रक ड्राइवर बाल-बाल बच गया हैं.