कटनी में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने दो ऑटो को मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत

शेयर करें:

कटनी जिले में नेशनल हाईवे -78 पर एक ट्रक ने दो ऑटो को टक्कर मार दी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस समेत स्वास्थ्य विभाग का अमला मौके पर पहुंच गया. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

घटना जिले के उमरिया मार्ग नेशनल हाईवे -78 की है जहां बताया जा रहा है कि एक ट्रक कटनी से उमरिया की ओर जा रहा था, जबकि दोनों ऑटो उमरिया से कटनी की ओर जा रहे थे. मझगंवा गांव के पास तेजगति ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रहे दोनों ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. और एक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हुई.

बताया जा रहा है कि टक्कर लगते ही ऑटो कई फीट दूर खिसक कर पलट गया और इसमें सवार लोग दूर जा गिरे. आसपास के लोगों ने ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों और मृतकों को अस्पताल पहुंचाया. घायलों का इलाज कटनी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कटनी के कलेक्टर वीएस चौधरी ने हादसे में 10 लोगों की मौत की पुष्टि की है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्घटना में घायल हुए मृतकों के प्रति श्रद्धांजलि प्रकट की और मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवार को एक-एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता और घायलों को 10-10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा की है. कटनी के कलेक्टर वीएस चौधरी ने दस लोगों की मौत की पुष्टि की है .कलेक्टर और एसपी ने घटना स्थल का मुआयना भी किया है. घायलों का कटनी जिला अस्पताल में इलाज जारी है.