फतेहपुर: ईट से लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंदा, मौत

शेयर करें:

फतेहपुर. यूपी में फतेहपुर के असोथर थाना क्षेत्र के पुर बरेंडा गांव में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया. जब ईट से लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार भाई बहन को कुचल दिया. मौके पर ही भाई-बहन दोनों की मृत्यु हो गई. इसी बीच वहां पर काफी भीड़ एकत्र हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस जांच में जुट गई है.

फतेहपुर के असोथर थाना क्षेत्र के बरेंडा गांव निवासी रामनारायण निषाद का लड़का देवेन्द्र निषाद अपनी बहन रीना के साथ सरकारी राशन की दुकान पर गल्ला लेने पुरबुजुर्ग गांव जा रहा था. तभी ईंट भरे विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली के पहिए के नीचे आ जाने से मौके पर ही भाई बहन की दर्दनाक मृत्यु हो गई.

सूचना पाकर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं ग्रामीणों ने आक्रोश में आकर 2 घण्टे तक रास्ते को जाम कर दिया. जिसके बाद खागा, थरियांव, गाजीपुर समेत कई थानों की फोर्स लेकर सीओ थरियांव अनिल कुमार व एसडीएम सदर प्रमोद झा मौके पर पहुचे. एसडीएम व सीओ ने ग्रामीणों व परिजनों को समझा कर जाम हटवाया और डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.