रेलवे स्टेशन ओवर ब्रिज के पास केबिल में लगी आग, बड़ा हादसा टला

शेयर करें:

होशंगाबाद @ इटारसी रेलवे स्टेशन में प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर फुट ओवर ब्रिज के पास केबिल में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. इस भीषण आग के कारण प्लेटफॉर्म के आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण वायर में आग लग गई थी, रेलवे के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है।

 प्लेटफॉर्म नंबर 2 और 3 पर फुट ओवर ब्रिज के पास केबिल में शॉर्ट-सर्किट से आग लग गई। भीड़ भरे इस प्लेटफॉर्म में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे, स्थानीय लोगों द्वारा आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन बिजली के तारों में लगी आग के चलते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते आग फैलती गई।

जानकारी के अनुसार, इटारसी रेलवे स्टेशन में बुधवार रात को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी रेलवे अधिकारी को दी गई सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मचारियों ने अग्नि शामक यंत्र की मदद से बुझा दिया। समय पर आग बुझाने के साथ लोगों ने राहत की सांस भी ली, रेलवे कर्मचारियों की भाग दौड़ और सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया।