चाकुओं से हमला कर 18 वर्षीय युवक की हत्या

शेयर करें:

जबलपुर @ केंट थानान्तर्गत सदर मेन रोड स्थित बिरमानी पेट्रोल पंप के सामने मुर्गी ग्राउंड में विक्रांत कुशवाहा (मनु) को चाकुओं से हमला कर उसकी हत्या कर दी, होली चौक सदर निवासी विक्रांत कुशवाहा 18 वर्ष पर चाकुओं से वार करते रहे, विक्रांत ने लोगों से मदद की गुहार लगा रहा,लेकिन किसी ने हत्यारों को रोकने का साहस दिखाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात करके भाग रहे दोनों आरोपी किसी वाहन से टकराते हुए भीड़ के सामने भाग निकले,पुलिस द्वारा युवक को विक्टोरिया अस्पताल ले जया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। इस वारदात से पूरा परिवार सदमे मे है और इस घटना के बाद क्षेत्र मे दहशत का माहौल बन गया है।

अभी तक जांच में पता चला कि विक्रांत रोज की तरह कॉलेज गया था। दोपहर 1 बजे वह घर लौटा था, बाद में उसे कोचिंग भी जाना था, लेकिन घर के लोग किसी रिश्तेदार के यहाँ किसी कार्यक्रम में गए थे, इसलिए विक्रांत घर पर ही था। बताया जा रहा है कि मृतक विक्रांत कुशवाहा जीएस कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था। इसके अलावा वह यादव कॉलोनी स्थित गुरुकुल एकेडमी में ट्यूशन जाता था। विक्रांत अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। विक्रांत के पिता राकेश कुशवाहा ऑटो चालक हैं। शाम करीब 5 बजे विक्रांत साइकिल लेकर घर से निकला था।

सूत्रों के अनुसार घटनास्थल के निरीक्षण, विक्रांत के मोबाइल कि कॉल डिटेल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच में आरोपियों की पहचान गोराबाजार क्षेत्र में रहने वाले दो युवकों के रूप में कि जा रही है। देर रात तक पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है । विक्रांत की नृशंस हत्या करने के बाद हत्यारे उसका मोबाइल भी अपने साथ ले गए। पुलिस अब विक्रांत के मोबाइल कि कॉल डिटेल को ट्रेस कर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।