आगरा: 117 ग्रामीण महिलाओं को आज मिला उज्ज्वला योजना का लाभ

शेयर करें:

प्रदेश के जौंनपुर जिले के एक गाँव में आज 117 ग्रामीण महिलाओं को प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन वितरित किये गये. एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय और महामंत्री संदीप तिवारी ने गैस कनेक्शन के वितरण किये.

जौनपुर जिले के मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र के मछलीशहर मण्डल के गाँव कुरनी में आज केंद्र सरकार की जनहित योजना प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के अंतर्गत 117 पात्र महिलाओं को गैस कनेक्शन की सुविधा दी गयी. इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय और महामन्त्री संदीप तिवारी मौजूद रहे.

जिलाध्यक्ष सुशील कुमार ने इस मौके पर जनसभा में उपस्थित लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की जन हितैषी योजनाओं के बारे में बताया. उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना, दिव्यांग पेंसन, विधवा पेंसन, वृद्धा पेंसन एवं शौचालय तथा सौभाग्य योजना के बारे में विस्तारपूर्वक बताया।

वहीं जिला महामंत्री ने भी जनमानस को सम्बोधित करते हुए मातृत्व वंदन योजना और आयुष्यमान भारत योजना के बारे में बताया। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष सुरेंद्र विक्रम सिंह, मंडल महामन्त्री अभिषेक सिंह, आई.टी. विभाग जिला संयोजक अतुल कुमार पांडेय, ग्राम प्रधान और सेक्टर संयोजक उपस्थित रहे। गौरतलब हैं कि बीते दिन सीएम योगी ने नीति आयोग की बैठक में भी उज्ज्वला योजना के तहत 2019 तक पात्र सभी लोगों को मुगत गैस कनेक्शन देने के बारे में बताया था.